Header Ads Widget

Responsive Advertisement

I live in this religion I am like you And the companion of the previous blood,मैं इस धर्म में रहता हूं मै तुम्हारी ही तरह हूँ और पिछले खून का साथी मैं इस साल अकेला हूं

I live in this religion

 I am like you

 And the companion of the previous blood

 I'm lonely this year

 All day in your street

 I know the pebbles of the house

 Who cares about me?

 I am your mirror

 Who lit my lamp?

 I'm empty


 Who is wearing me except you?

 I am the body cloth


 So the street full of life

 I am the way of the forest

 Ati Rat will make me cry

 I am a gust of blood

 This is your disease

 I am a river and thirsty 





मैं इस धर्म में रहता हूं

 मै तुम्हारी ही तरह हूँ

 और पिछले खून का साथी

 मैं इस साल अकेला हूं

 सारा दिन अपनी गली में

 मैं घर के कंकड़-पत्थर जानता हूं

 कौन मेरी परवाह करता है?

 मैं तुम्हारा दर्पण हूं

 किसने मेरा दीपक जलाया?

 मैं खाली हूं


 तुम्हारे सिवा मुझे कौन पहना रहा है?

 मैं शरीर का कपड़ा हूं


 तो जीवन से भरी सड़क

 मैं जंगल का रास्ता हूं

 अती चूहा मुझे रुला देगा

 मैं खून का प्यासा हूं

 यह तुम्हारी बीमारी है

 मैं एक नदी और प्यासा हूं 




love shayari,

shayari,

sad shayari,

romantic shayari,

dard bhari shayari,

urdu shayari,

love shayari in hindi,

funny shayari,

shayari photo,

shayari image,







Post a Comment

0 Comments